Tuesday, July 2, 2024
Homebollywoodजवान ट्विटर समीक्षा: शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ने दर्शकों को थिएटर में...

जवान ट्विटर समीक्षा: शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ने दर्शकों को थिएटर में उत्साहित किया, और वे बोले – ‘यह एक जवान ब्लॉकबस्टर है।

“जवान” ट्विटर समीक्षा: शाहरुख खान की इस नई फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया है. फिल्म के प्रशंसकों ने इसका बेसब्री से इंतजार किया था और अब वे फिल्म का आनंद ले रहे हैं। “जवान” ने लोगों को उनके सीटों से उठने की ताकद दी है, और सोशल मीडिया पर लोग अपने रिव्यू साझा कर रहे हैं।

“जवान” फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, और विजय सेतुपति ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों ने वर्नन किया है कि यह एक महसूस होने वाली अनुभव है। इस फिल्म का तामिल और तेलुगू में रिलीज होने के कारण, साउथ भाषा के प्रेमिकाओं में भी यह फिल्म पूरी तरह से पैसा वसूली का मूड बना दिया है।

entertainment news jawan movie review live twitter public reaction shah  rukh khan nayanthara vijay sethupathi slt dvy | Jawan Movie Review LIVE:  रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान, क्या बॉक्स ऑफिस

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी तारीफ हो रही है। लोग शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर उनके डांस के लिए सराह रहे हैं, और यह देखकर अन्य लोग भी उत्साहित हो रहे हैं और उनके साथ डांस कर रहे हैं। थिएटर से लोगों के डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिससे फिल्म के मजेदार और जोशीले माहौल का परिचय हो रहा है।

“जवान” की फिल्म को ज्यादातर लोग ब्लॉकबस्टर हिट के रूप में मान रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि “जवान” के लिए क्रेज को कोई भी मैच नहीं कर सकता, यह फिल्म इतनी शानदार है। एक और उपयोगकर्ता ने लिखा, “मेगा ब्लॉकबस्टर”।

शाहरुख खान की “जवान” ने सिनेमा की दुकानों पर अपनी जबरदस्त प्रतिष्ठा बनाई है और इसका प्रमोशन त्योहार की तरह किया जा रहा है। जो लोगने इसे देखना शुरू किया है, वह इसकी कड़ी तारीफ कर रहे हैं और फिल्म के साथ अपने दोस्तों को भी ले जाने की सिफारिश कर रहे हैं।

“जवान” की कहानी और एक्शन सीन्स को लोगों ने बहुत ही अच्छी तरीके से सराहा है। फिल्म के किरदार और उनकी प्रस्तुति ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया है। शाहरुख खान की कार्यक्रमी कला को भी महत्वपूर्ण भूमिका मिली है और वह अपनी अद्वितीय अभिनय कौशल से फिल्म को अधिक मजेदार बनाते हैं।

Jawan' movie review and release LIVE Updates: Fans go gaga over Shah Rukh  Khan's entry scene - videos from Gaiety Galaxy reveal - The Times of India

“जवान” को देखकर लोग खुश हो रहे हैं और इसे एक नई फिल्म के रूप में स्वागत कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ शाहरुख खान ने एक और बड़े पर्दे पर अपनी वापसी की तरफ कदम बढ़ाया है और इससे उनके प्रशंसकों को खुशी हो रही है। “जवान” की रिलीज के बाद, सिनेमाघरों में धमाल मचा हुआ है और यह फिल्म दर्शकों के दिलों को जीत रही है।

“जवान” के साथ, शाहरुख खान ने एक और बड़ी हिट फिल्म को अपने नाम किया है, और उनके प्रशंसकों को एक बार फिर से उनके अद्वितीय अभिनय का आनंद लेने का मौका मिला है। “जवान” का मुख्य संदेश है कि जीवन को हर दिन जीने का आनंद लो और हर पल को खुशी से बिताओ, और इसे शाहरुख खान की अद्वितीय तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

सम्पूर्ण में, “जवान” फिल्म ने अपनी तरफ से सभी दर्शकों को मनोरंजन और मजेदारी की गारंटी दी है, और इसके साथ ही शाहरुख खान के फैंस को एक नई फिल्म के रूप में उनकी अद्वितीय कला का आनंद लेने का मौका मिला है। “जवान” एक महत्वपूर्ण फिल्म है जो सिनेमा की दुकानों पर अपनी जबरदस्त प्रतिष्ठा बना रही है और इसे देखने का आनंद लेने के लिए हम सभी को अगले सप्ताह तक इंतजार करना होगा।

Read More:- Pursuing a Career in Movies as a Singer: A Harmonious Journey

Read More:- Fukrey 3 teaser: Pankaj Tripathi, Richa Chadha, and the crew return with their ingenious tricks

Advertisingspot_img

Popular posts

My favorites

I'm social

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
0
0