Tuesday, July 2, 2024
Homebollywoodजेलर के प्रॉफिट साझा करने में रजनीकांत को 100 करोड़ मिले: वह...

जेलर के प्रॉफिट साझा करने में रजनीकांत को 100 करोड़ मिले: वह देश के सबसे उच्च फिल्म अभिनेता बन गए, निर्माता ने उन्हें एक 7 करोड़ की BMW X7 के रूप में उपहार दी।”

“जेलर” फ़िल्म के सफल होने पर जेलर के नामक प्रोड्यूसर ने रजनीकांत को एक अद्वितीय तोहफा दिया है। इस तोहफे के रूप में, कलानिधि मारन ने उन्हें 100 करोड़ रुपए की कमाई का हिस्सा बनाया है, जो कि प्रॉफिट शेयरिंग के रूप में था।

इसके साथ ही, कलानिधि ने रजनीकांत को BMW X7 की भी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत सवा करोड़ रुपए है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म से मेकर्स को अब तक कुल 210 करोड़ रुपए का लाभ हो चुका है।

2023 BMW X7 SUV facelift review: exterior, interior, powertrain, features - Introduction |
2023 BMW X7 SUV facelift review: exterior, interior, powertrain, features

“जेलर” फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर भी कमाई का रिकॉर्ड बनाया है, और इसने भारत में 381 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि वैश्विक रूप से इसकी कमाई 600 करोड़ क्लब में शामिल हो रही है।

इस सफलता के साथ ही, रजनीकांत देश के सबसे बड़े और उच्च पेड़ एक्टर बन गए हैं, और उन्हें इसके लिए सलामी भी मिली है। सन पिक्चर्स ने इस खुशी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें कलानिधि और रजनीकांत खुद को दिखा रहे हैं, और यह तस्वीर वायरल हो रही है।

Jailer box office: Rajinikanth film grosses ₹300 crore worldwide in just 4 days -
Jailer box office: Rajinikanth film grosses ₹300 crore worldwide in just 4 days –

सन पिक्चर्स ने इस अवसर पर एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने “जेलर” की सफलता का जश्न मनाया है और बताया कि उन्होंने रजनीकांत को कई कार मॉडल्स दिखाए थे, लेकिन मिस्टर कलानिधि ने उन्हें BMW X7 की चाबी सौंपी, जिसे सुपरस्टार ने चुना था।

साउथ के फ़िल्म ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयाबालन ने भी इस अवसर पर बड़ा दावा किया है और कहा है कि रजनीकांत अब देश के सबसे उच्च पेड़ एक्टर बने हैं।

“जेलर” फ़िल्म ने गल्फ कोऑपरेशन काउंसिल रीजन में तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली साउथ इंडियन फ़िल्म बना दिया है, जिसमें KGF-2 और बाहुबली-2 भी शामिल हैं। इस फ़िल्म ने अपने पहले दिन के कलेक्शन में 56 करोड़, पहले सप्ताह में 276 करोड़, दूसरे सप्ताह में 73 करोड़ और भारत में कुल मिलाकर 381 करोड़ रुपए कमाए हैं, जबकि वैश्विक रूप से इसकी कमाई 572.35 करोड़ है।”

Read More:- Kushi Movie Release and Review Live Updates

Read More:- Prominent Film and TV Actress Aparna P Nair Tragically Passes Away at 31

Advertisingspot_img

Popular posts

My favorites

I'm social

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
0
0